Удивительная крошка Vanessa занимается страстным сексом со своим любовником

904,244 100%

2 154 / 7
Инфо

Watch this beautiful, artfully shot erotic scene featuring two beautiful stars. Vanessa Decker is a beautiful babe who wants to get F-ed by Max Fonda.

Опубликовано fetishnet1
6 лет назад
Комментарии
10
Please or to post comments
streetfucker19
You make me sooo crazy...
Ответить
जब चाहा जितना चाहा जैसे चाहा, वेनेसा को प्यार किया, उसके स्तनों को निचोड़कर चूसा, उसके मुंह में अपना लण्ड डालकर ठंडा किया, उसकी चूत और गाड़ में उंगलियां घुसाकर घुमाया और उसका रस पिया, उसकी चूतड़ों को मसला, दांत से निशान बनाये, उसकी चूत और गाड़ में अपना लण्ड डालकर बेमुरव्वत चुदाई किया और वेनेसा की चूत में अपना लण्ड डाले ही, उसके स्तनों को चूसते हुए, उसकी गाड़ को मसलते हुए ही सो गया, वेनेसा मुझे कभी रोकती नही बल्कि अपने स्तनों औऱ मदमस्त गाड़ को मेरे सामने पेश कर मुझे खुश करती रहती। मेरी प्यारी वेनेसा😘😘😘😘😘
Ответить
जब से वेनेसा को अपने घर लाया हूँ, रोज उसकी मस्त जवानी के मज़े लुटता हूँ। वेनेसा इतनी सेक्सी है कि मेरा लण्ड गरम हो जाता है, मुझसे रहा नही जाता और मैं अपनी वेनेसा की गाड़ खोलकर चढ़ जाता हूँ, अपना लण्ड वेनेसा की गाड़ में घुसाकर वेनेसा को जानवरों की तरह चोदना शुरू कर देता हूँ। मार मारकर वेनेसा की गाड़ फाड़ देता हूँ। फिर उसकी चूत में लण्ड डालता हूँ और वेनेसा को प्यार करते हुए चोदता हूँ। फिर वेनेसा की चूत में अपना खूब सारा वीर्य भरकर लबालब कर देता हूँ, और वेनेसा की चूत में अपने लण्ड को डाले हुए ही और उसके बूब्स को अपने मुंह में लेकर चूसते हुए वेनेसा की चूतड़ों को मसलते हुए सोता हूँ।
Ответить
मैं वेनेसा के बूब्स को चूसना चाहता था, उसकी चूत का रस पीना चाहता था और वो थी कि नाश्ता में टाइम वेस्ट कर रही थी। मुझसे रहा नही गया और मैं उसे वहीं किचन में उसके बूब्स को चूसने लगा और उसकी चूत को मसलने लगा, वेनेसा मेरे काबू में पूरी तरह से आ गई। फिर उसे बिस्तर पर लिटाया और उसकी चूतड़ों पर चढ़ कर वेनेसा को घण्टों चोदता रहा।
Ответить
मेरी प्यारी पत्नी मेरे लिए किचन में नाश्ता बना रही थी। वो बस एक खुली हुई ब्रा और पैंटी में थी। मुझसे चुदवाने को बेताब थी। मैं भी उसे चोदने को बेताब था। किचन में गया, उसके जिस्म पर हाथ फेरते हुए उसकी चड्डी के अंदर हाथ डाल दिया। उसकी चूत को मसलने लगा। फिर अपनी पत्नी को बाहों में लेकर बेडरूम में लाया और बिस्तर पर लिटा दिया और उसे पूरी तरह से नंगी कर दिया, खुद भी पूरा नंगा होकर वेनेसा की गाड़ पर टूट पड़ा, वेनेसा की गाड़ को बहुत जोश में मारा, वेनेसा एकदम निढ़ाल हो गई। वेनेसा की चूत को फाड़ दिया और अपना वीर्य डाल दिया। वेनेसा के बूब्स को मुँह में लेकर चूसता हुआ सो गया। वेनेसा चुदाई से बहुत खुश थी।
Ответить